आतिफ असलम के 7 सर्वश्रेष्ठ गाने

ABHISHEK PAL

Credit : Google

विशाल मिश्रा द्वारा रचित आतिफ असलम की भावपूर्ण प्रस्तुति, एकतरफा प्यार की लालसा और कमजोरी को दर्शाती है, जो श्रोताओं को गहरे भावनात्मक स्तर पर प्रभावित करती है।

जाने दे - करीब करीब सिंगल (2017)

Credit : Google

गोहर मुमताज की मंत्रमुग्ध कर देने वाली रचना पर आधारित आतिफ असलम की मनमोहक आवाजें उदासी और लालसा की भावना पैदा करती हैं, जिससे "आदत" पाकिस्तानी संगीत के क्षेत्र में एक स्थायी क्लासिक बन जाता है।

आदत - कलयुग (2005)

Credit : Google

अनु मलिक द्वारा रचित आतिफ असलम की भावनात्मक प्रस्तुति, पुरानी यादों और दिल के दर्द के सार को दर्शाती है, जो श्रोताओं को फिल्म में दर्शाए गए प्यार और नुकसान की मार्मिक यात्रा में डुबो देती है।

वो लम्हे वो बातें - ज़हर (2005)

Credit : Google

मिथून की मनमोहक धुन पर आधारित आतिफ असलम की रूह कंपा देने वाली गायकी लालसा और चाहत की गहराइयों को व्यक्त करती है, जिससे एक अविस्मरणीय संगीत अनुभव पैदा होता है जो श्रोताओं के दिलों में बस जाता है।

तेरे बिन - बस एक पल (2006)

Credit : Google

प्रीतम द्वारा रचित आतिफ असलम की मधुर प्रस्तुति, अनकही भावनाओं और लालसा के सार को पकड़ती है, जो दर्शकों के बीच प्यार और आत्म-खोज के एक कालातीत गीत के रूप में गूंजती है।

तू जाने ना - अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी (2009)

Credit : Google

विशाल-शेखर की मार्मिक रचना पर आधारित आतिफ असलम की मखमली आवाज़, रोमांस और भक्ति के सार का प्रतीक है, भावनाओं की एक ऐसी टेपेस्ट्री बुनती है जो श्रोताओं के दिलों को झकझोर देती है।

दिल दियां गल्लां - टाइगर जिंदा है (2017)

Credit : Google

सचिन-जिगर द्वारा रचित आतिफ असलम की हार्दिक प्रस्तुति, जीवन के परीक्षणों के बीच लचीलापन और आशा का सार पकड़ती है, आत्म-मुक्ति की यात्रा के लिए एक भावपूर्ण गान के रूप में एक अमिट छाप छोड़ती है।

जीना जीना - बदलापुर (2015)

Credit : Google

पंकज त्रिपाठी की प्रतिष्ठित फिल्में

Credit : Google