श्रेया घोषाल के 7 रोमांटिक हिट्स  सोंग्स

ABHISHEK PAL

Credit : Google

शांतनु मोइत्रा की भावपूर्ण रचना पर आधारित श्रेया घोषाल के अलौकिक स्वर, लालसा और प्रेम की एक कहानी बुनते हैं, जो गर्मजोशी और उदासीनता की भावना पैदा करते हैं जो श्रोताओं के साथ गूंजती है।

तू - बॉबी जासूस (2014)

Credit : Google

श्रेया घोषाल के स्वर एक अलौकिक मिठास और पवित्रता बिखेरते हैं जो संगीत संगत की आवश्यकता से परे है। उनकी आवाज़ अकेले ही श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है, गीतों में भावनाओं की गहराई और प्रेम की भावना भर देती है जो बेहद वास्तविक और हार्दिक लगती है

कश्मीर - ANIMAL (2023)

Credit : Google

शांतनु मोइत्रा की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन के साथ श्रेया घोषाल की मनमोहक आवाज, कोमल रोमांस और काव्यात्मक सुंदरता की तस्वीर पेश करती है, जो श्रोताओं को कालातीत प्रेम और लालसा के दायरे में ले जाती है।

नाम अदा लिखना - यहाँ (2005)

Credit : Google

राम संपत की मनमोहक रचना पर सेट श्रेया घोषाल के मधुर स्वर, क्षणभंगुर क्षणों और मधुर रोमांस के सार को पकड़ते हुए, मासूम मोह और युवा उत्साह की भावना पैदा करते हैं।

रोज़ाना - नाम शबाना (2017)

Credit : Google

सचिन-जिगर की दिल को छू लेने वाली धुन के साथ श्रेया घोषाल की मधुर प्रस्तुति, प्यार और लालसा का एक मनमोहक माहौल बनाती है, जो श्रोताओं को भावनात्मक गहराई और आत्मनिरीक्षण के घेरे में ले जाती है।

साइबो - शोर इन द सिटी (2011)

Credit : Google

श्रेया घोषाल के भावनात्मक स्वर, अजय-अतुल की गतिशील रचना के साथ, बिना शर्त प्यार और भक्ति का सार पकड़ते हैं, जो दर्शकों के बीच साहचर्य और विश्वास के एक शाश्वत गीत के रूप में गूंजते हैं।

साथिया - सिंघम (2011)

Credit : Google

श्रेया घोषाल की मनमोहक प्रस्तुति, शंकर-एहसान-लॉय की मनमोहक धुन के साथ, एकतरफा प्यार और लालसा का एक ज्वलंत चित्र पेश करती है, जो श्रोता की आत्मा पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ती है।

ओ रंगरेज़ - भाग मिल्खा भाग (2013)

Credit : Google

जियो सिनेमा पर 7 मनोरंजक हिंदी फिल्में

Credit : Google