गिल्ली टू बद्री, तेलुगु फिल्मों के 7 तमिल रीमेक

ABHISHEK PAL

Credit : Google

अलग-अलग स्थानों पर रहने वाले पांच लोगों का जीवन एक मोड़ पर आता है, जिसके परिणामस्वरूप उनके व्यक्तित्व और उद्देश्य बदल जाते हैं।

वाणम

Credit : Google

एक छोटे अपराधी की मुलाकात एक छोटी लड़की से होती है जो दावा करती है कि वह उसकी बेटी है और उसे अपने असली पिता के जूते पहनने हैं, जिसका ठगों द्वारा पीछा किया जा रहा है।

सिरुथाई

Credit : Google

अर्जुन, एक बेरोजगार युवा, और देवा, एक शक्तिशाली डॉन, एक रेलवे स्टेशन पर उसी बरसात के दिन, एक मध्यमवर्गीय सुंदरी शैलजा से प्यार में पड़ जाते हैं।

मझाई

Credit : Google

एक दयालु युवक कुट्टी को गीता से प्यार हो जाता है, लेकिन वह उसकी भावनाओं का जवाब नहीं देती है। यह एहसास होने के बाद भी कि वह अपने कॉलेज के दोस्त अर्जुन से प्यार करती है, वह उससे प्यार करता रहता है।

कुट्टी

Credit : Google

कथानक दोस्तों के एक विशाल समूह के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक इंजीनियरिंग कॉलेज में नए हैं। जब वे कॉलेज जीवन के वर्षों में शानदार समय बिताते हैं तो उनमें से अधिकांश जोड़ियों में समाप्त होते हैं।

इनिधु इनिधु

Credit : Google

वेलु, एक महत्वाकांक्षी कबड्डी खिलाड़ी, एक क्षेत्रीय कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मदुरै की यात्रा करता है, जहां वह धनलक्ष्मी को मुथुपंडी से बचाता है, जो एक मजबूत व्यक्ति है जो उसकी इच्छा के विरुद्ध उससे शादी करने का इरादा रखता है।

घिल्ली

Credit : Google

जब एक किकबॉक्सर पर उसके विरोधियों द्वारा हमला किया जाता है और वह अपाहिज हो जाता है, तो उसका भाई किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप जीतने के अपने सपने को हासिल करने के लिए निकल पड़ता है।

बद्री

Credit : Google

7 फ़िल्में जो हमें जीवन के महत्वपूर्ण सबक देती हैं

Credit : Google