शीर्ष 7 फ़िल्में जो आपको अपने जुनून का पालन करने के लिए मार्गदर्शन करती हैं

ABHISHEK PAL

Credit : Google

ये सात प्रेरक फ़िल्में आपको यह कल्पना करने में सहायता कर सकती हैं कि आपकी सबसे बड़ी क्षमता तक पहुँचने के लिए क्या करना होगा।

Credit : Google

"कोको बिफोर चैनल" कोको चैनल को गरीब मूल से निकलकर स्वतंत्रता और शैली का प्रतीक बनने के लिए आवश्यक लचीलेपन और दृढ़ता का एक मनोरंजक विवरण है।

Credit : Google

ये जवानी है दीवानी" एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, दोस्ती और आकांक्षाओं का जश्न मनाती है क्योंकि दोस्तों का एक समूह यह पता लगाने के लिए एक साथ यात्रा करता है कि वे कौन हैं।

Credit : Google

"वेक अप सिड" परिपक्वता की एक कहानी है जो एक लापरवाह युवा का अनुसरण करते हुए व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन और विकास पर प्रकाश डालती है क्योंकि उसे जवाबदेही का पता चलता है।

Credit : Google

"दंगल" सामाजिक रूढ़ियों के खिलाफ लचीलेपन और जीत की एक मनोरंजक कहानी है, जो एक पूर्व पहलवान की कहानी है जो अपनी बेटियों को विशिष्ट एथलीट बनना सिखाता है।

Credit : Google

'परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस' एक अत्यंत मर्मस्पर्शी सच्ची कहानी है जो एक संघर्षरत पिता के रूप में मानवीय भावना के लचीलेपन को दर्शाती है जो बाधाओं पर विजय प्राप्त करता है और दृढ़ता से अपने लक्ष्यों का पीछा करता है।

Credit : Google

अमेरिकन ब्यूटी" सामाजिक अपेक्षाओं और खुशी की तलाश के विषयों पर गहराई से प्रकाश डालती है, एक ऐसे व्यक्ति का अनुसरण करती है जो मध्य जीवन संकट से गुजरता है और पूर्णता की तलाश करता है।

Credit : Google

"मुलान" एक युवा महिला के बारे में एक बहादुर और सम्मानजनक कहानी है जो लैंगिक मानदंडों को चुनौती देती है और सेना में भर्ती होने के लिए पुरुषों की तरह कपड़े पहनकर दमनकारी दुनिया में अपना मूल्य साबित करती है।

Credit : Google

बॉलीवुड के इतिहास की शीर्ष 10 सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

Credit : Google